Thursday, August 25, 2011

15 लाख रु. की चांदी लेकर नौकर फरार


जयपुर। जयपुर से 15 लाख रु. कीमत की चांदी (21 किलो 630 ग्राम) का पार्सल लेकर मुंबई गया कूरियर कंपनी का नौकर फरार हो गया। दस दिन तक भी उसका पता नहीं चला तो कूरियर मालिक सुशील कुमार सोमानी ने मंगलवार रात कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया। फरार गिरधारी लाल करीब डेढ़ माह पहले किशनपोल बाजार में टिक्कड़मल का रास्ता स्थित जय भारत एक्सप्रेस सर्विस (कूरियर कंपनी) में काम पर लगा था। उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं हुआ था। वह बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ के पास बिग्गा गांव का रहने वाला है।

गिरधारी को संभालना था मुंबई आफिस

सोमानी के अनुसार उनके मुंबई स्थित कार्यालय पर कर्मचारी छुट्टी पर गए थे इसलिए जयपुर से गिरधारी को कुछ दिन के लिए वहां काम संभालने चांदी के पार्सल के साथ भेज दिया। जयपुर से रवाना होने के अगले दिन से ही उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। सोमानी के अनुमसार दो तीन दिन बाद भी जब गिरधारी मुंबई कार्यालय नहीं पहुंचा तो हमने बीकानेर स्थित परिवार से संपर्क किया लेकिन उन्होंने कुछ भी जानकारी होने से मना कर दिया। तब जाकर मंगलवार रात को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया। सोमानी ने बताया कि गिरधारी लाल बीकानेर में उनके गांव के पास का रहने वाला है। एक परिचित ने गिरधारी को काम पर रखने को कहा था इसलिए मैंने उसके बारे में ज्यादा छानबीन भी नहीं की।

रिफाइन होने आई थी चांदी

सोमानी ने पुलिस को बताया कि नाहरगढ़ रोड निवासी पंकज सोनी ने 10 अगस्त को चांदी का पार्सल उनको भेजा था, जिसे कोरियर से मुंबई में शकुं तल आर्ट पूना भिजवाना था। मुंबई से यह चांदी पंकज सोनी के रिफाइनरी कारखाने में रिफाइन होने के लिए भेजी गई थी
Report :- O. P. Tawaniya +919413074482

No comments:

Post a Comment